पीएम मोदी का पीएमओ कर्मचारियों के साथ दिवाली मिलन, काम से दिखे खुश

नई दिल्ली : एक अच्छा बॉस वही होता है जो अपने अधीनस्थ कर्मचारियों का ख्याल रखे। उनके हित अनहित का ध्यान रखते हुए उनसे उनके बेहतरीन कार्य संपादन को प्रेरित करता रहे। बुधावर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक अच्छे बॉस और नायक होने का एक बार फिर परिचय दिया। प्रधानमंत्री ने वैसे तो दिवाली सेना के वीर जवानों के साथ मनायी थी। लेकिन दिवाली के मौके पर अपने प्रधानमंत्री कार्यालय के लोगों को भी नहीं भूले। बुधवार को दिवाली के उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री ने अपने साथ काम करने पीएमओ वाले कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए समय निकाला और उनके साथ त्योहार की खुशियां बांटी। लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएमओ में विशेष रुप से यहां के स्टाफ के लिए आयोजित ‘दिवाली मिलन’ समारोह में पीएम ने सभी कर्मचारियों  को शुभकामनाएं दीं और उनके साथ कदम से कदम मिला कर चलने की तारीफ की।  प्रधानमंत्री पीएमओ स्टॉफ के काम से खुश दिखे।

Read Also :  अब यूनिफार्म सिविल कोड के लिए मोदी सरकार ने कसी कमर, राजनाथ ने दिए संकेत

प्रधानमंत्री कार्यालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के अच्छे काम की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि सरकार द्वारा बड़े बदलाव के लिए उठाए गए कदम कर्मचारियों की कड़ी मेहनत और उनके निरंतर प्रयासों से ही संभव हो पाए हैं। उन्होंने कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि बीते वर्ष में जो कुछ हुआ है उसे देखें और आने वाले वर्ष में और अधिक ऊंचाई प्राप्त करने का प्रयास करें।

इस मौके पर प्रधानमंत्री ने पीएमओ कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि उनका कार्यालय पूरी सरकार के लिए एक रोल मॉडल के रूप में कार्य करता है। उन्होंने कहा कि यह न केवल काम को अंजाम देता है बल्कि दूसरों को प्रेरित करने के साथ ही नेतृत्व भी प्रदान करता है। प्रधानमंत्री ने कर्मचारियों से आग्रह किया कि वे अपनी कार्यशैली और प्रतिबद्धता के साथ सरकार के लिए प्रेरणा स्रोत बनें। उन्होंने उन लक्ष्यों की रूपरेखा प्रस्तुत की जिन्हें 2022 में आजादी की 75वीं वर्षगांठ मनाए जाने से पहले हासिल करना है।

Read Also :  गांधी परिवार के आस पास अब नहीं होगा SPG घेरा, मिलेगी जे़ड प्लस सुरक्षा

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय को लाखों नागरिकों के सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने की दिशा में काम करते रहना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएमओ कर्मचारियों के साथ दिवाली मिलन के इस समारोह के दौरान पीएमओ में राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी मौजूद रहे।